The smart Trick of चेहरे पर चमक लाने के लिए क्या खाएं That No One is Discussing

Wiki Article



ये क्या! तलाक के बाद महिला ने वेडिंग फोटोग्रफर से मांगा रिफंड

शक्कर और शहद से स्क्रब करना मैं सिर्फ आपके चेहरे को केमिकल हो से बचाएगा बल्कि इससे अधिकतम रूप में सूखा वह रुका होने से भी बचाएगा। बाजार में मिलने वाले स्क्रबिंग प्रोडक्ट आपके चेहरे को बेहद सूखा बना सकते हैं।

चेहरे पर ग्लो कैसे लाये या फेस पर ग्लो कैसे लाये के बारे में जानने के बाद अब कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स के बारे में भी जान लेते हैं जो चेहरे के लिए आवश्यक हैं। फेस वाश ऐसे कुछ प्रोडक्ट्स में सबसे महत्वपूर्ण हैं। 

Submit Tags : chehre par glow kaise laye, chehre pe glow kaise laye, face pe glow kaise laye, confront par glow kaise laye, facial area par glow kaise laye strategies in hindi, residence solutions for glowing pores and skin in hindi

ग्लोइंग स्किन पाने के लिए जूस कैसे फायदेमंद है, यह तो हमने जान लिया है। चलिए, अब हम ऐसे बेस्ट फ्रूट जूस फॉर स्किन के बारे में जान लेते हैं, जो चेहरे पर निखार लाने में सहायक हो सकते हैं।

दूध में भी ऐसे हजारों गुण हैं जो आपके नासिर शरीर के लिए बल्कि चेहरे के लिए भी बहुत अच्छे माने जाते हैं। इन दोनों का मिश्रण का इस्तेमाल आप अपने चेहरे पर करेंगे तो आप वह जवान और गोरा चेहरा बरकरार रख पाएंगे।chehre par glow kaise laye

फ्रिजी और रूखे बालों से छुटकारा पाने के लिए आप रेशम या साटन के पिलो कवर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। दरअसल, सूती कपड़े से बने पिलो कवर्स पर बाल ज्‍यादा रगड़ खाते हैं, जिसके चलते आपके बाल ज्यादा उलझते हैं और फिर रूखे और बेजान दिखने लगते हैं। ऐसे में आप रेशमी या साटन के कपड़े से बने पिलो कवर्स का इस्तेमाल कर अपने बालों की चमक को बरकरार रख सकते हैं।

अब इस पेस्ट को पूरे चेहरे और गर्दन पर लगाए।

कुछ लोगों की आदत होती हैं की वे बार बार अपने हाथों की उंगलियों से अपने चेहरे को छूते रहते हैं जो चेहरे के लिए अच्छा नहीं होता। हाथों की उंगलियों में बहुत से हानिकारक वायरस और बैक्टीरिया मौजूद होते हैं, जो त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

कियारा आडवाणी अप्रूव्ड ये समर ड्रिंक है चेहरे पर पिंक ग्लो लाने के लिए है परफेक्ट, जानें रेसिपी

(और पढ़े – करेले के जूस के फायदे, औषधीय गुण, नुकसान तथा जूस बनाने की विधि…)

विटामिन सी से भरपूर होने के कारण संतरा आपकी त्वचा को चमकने में बहुत मदद करता है। इसका रस पीने से आपकी त्वचा की खोई हुई चमक वापिस लौट आती है। इसके साथ ही आप इसके छिलके को सुखाकर फेस पैक के रूप में भी लगा सकती हैं।

चेहरे get more info को सुंदर बनाना आपके आहार और जीवनशैली पर निर्भर करता है। आपके फेस पर ग्‍लो बढ़ाने के लिए कुछ पौष्टिक आहारो की सूची उपलब्‍ध है। आप इन्‍हें अपने आहार में शामिल कर अपनी त्‍वचा के स्‍वास्‍थ्‍य को बढ़ा सकते हैं। आइए इन्‍हें जानें।

– फिर मुंह बंद करके सांस को नाक के माध्यम से छोड़ें।

Report this wiki page